हिमाचल में बढ़ गया कोरोना का आंकड़ा: एक ही स्कूल के 9 छात्र, प्रिंसीपल सहित 4 स्टाफ पॉजिटिव

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में बढ़ गया कोरोना का आंकड़ा: एक ही स्कूल के 9 छात्र, प्रिंसीपल सहित 4 स्टाफ पॉजिटिव


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में बीते कल जहां 31 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, आज एक बार फिर नए मरीजों के आंकड़े में उछाल देखने को मिला है। दरअसल, आज सूबे में कुल 73 नए मामले रिपोर्ट किए गए हैं। 

48 घंटे के लिए स्कूल बंद और भी सैंपल लिए गए 

वहीं, परेशान करने वाली बात ये है कि प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल भाखड़ा के नौ विद्यार्थियों और प्रिंसिपल सहित कुल चार कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

स्कूल में एक साथ इतने मामले सामने आने के बाद हडकंप का माहौल बन गया है। ऐसे में सभी पॉजिटिव विद्यार्थियों व स्टाफ के सदस्यों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। संक्रमितों में किसी भी तरह के लक्षण नहीं है और सभी स्वस्थ हैं। स्कूल को आगामी 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है। अन्य विद्यार्थियों व स्टाफ के सैंपल भी लिए जा रहे हैं।

आज और अबतक का टोटल 

वहीं, आज हिमाचल में काफी दिनों बाद आज कोरोना का आंकड़ा 50 को पार हुआ है। इसी तरह आज 46 कोरोना संक्रमित पूरी तरह से ठीक होने में सफल हुए हैं। राहत की बात यह है कि आज किसी कोरोना संक्रमित की जान नहीं गई है। 

अब तक प्रदेश में दो लाख 28 हजार 653 केस सामने आए हैं, जिसमें से दो लाख 24 हजार 409 लोग ठीक हो चुके हैं। 3856 लोगों की जान गई है। हिमाचल में इस वक्त 370 केस एक्टिव हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ