हिमाचल में सारी हदें पार: पिता ने 12 साल के बेटे संग किया मुंह काला, बड़ा बेटा पहुंचा थाने

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में सारी हदें पार: पिता ने 12 साल के बेटे संग किया मुंह काला, बड़ा बेटा पहुंचा थाने


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानने के बाद आप खुद एक बार के लिए शर्म महसूस करेंगे। दरअसल, यहां स्थित उपमंडल अंब में एक 38 वर्षे शख्स ने अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। 

बेटे को बहला कर खड्ड में ले गया था पिता 

चकित करने की बात तो यह कि आरोपी शख्स के 19 वर्षीय बेटे ने ही इस बात की शिकायत पुलिस को दी है। वहीं, पुलिस आरोपी पिता को अरेस्ट करने के बाद बच्चे का अंब अस्पताल में मेडिकल व के लिए ले जाया गया। पुलिस ने आरोपी पिता के विरुद्ध  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की एक लाख महिलाओं को तीन महीने में मिलेंगे 40-40 हजार रुपए, जानें पूरी योजना

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में आरोपी के बड़े बेटे ने बताया कि मेरे पिता पिछले करीब 25 वर्षों से परिवार सहित उपमंडल अंब में रहते है। बीते रोज शाम को पिता छोटे भाई को बहला फुसला कर घर के समीप एक खड्ड में ले गया। जहां पर बेटे के साथ गलत काम कर मौके से भाग गया।

मां के पास क्वाटर पहुंचा, तो छोटा भाई रो रहा था

19 वर्षीय युवक ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि जब मैं अपनी मां के पास क्वाटर पहुंचा, तो छोटा भाई रो रहा था। पूछताछ के दौरान पूरी बात का पता चला। जिसके बाद बेटे ने पिता के विरूद्ध अंब पुलिस को शिकायत दी और भाई को उपचार के लिए अंब अस्पताल ले गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पंचायत प्रधान-उपप्रधान ने पूरे परिवार को पीटा, बहु 'अंबिका' पहुंची थाने

एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उपमंडल अंब में एक प्रवासी व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ गलत काम किया है, जिसके विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स उत्तर प्रदेश का मूल निवासी बताया जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ