हिमाचल: बाजार से सब्जी लाने गया युवक बांस पर फंदे से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बाजार से सब्जी लाने गया युवक बांस पर फंदे से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच ताजा अपडेट सूबे के कांगड़ा जिले से रिपोर्ट की गई है। जहां स्थित लंज पुलिस चौकी के अंतर्गत फेरा गांव में एक 25 वर्षे युवक का शव बांस पर बंधे फंदे से लटका हुआ बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक ही स्कूल- 9वीं कक्षा, 4 दिन से कोई पता नहीं; पढने के लिए घर से निकली थीं छात्राएं

इस बारे में पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा भेज दिया है। मृतक के साथ रहने वालों से पूछताछ कर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर मुस्तैदी से अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। 

साथ रहने वालों ने पुलिस को यह बताया 

मृतक युवक की पहचान नजरूल (25) पुत्र मतिया निवासी जिला दिनादपुर पश्चिमी बंगाल के रूप में की गई है। जो पिछले 2 महीनों से फेरा पैट्रोल पंप के पास एक किराए की दुकान में अपने 8 प्रवासी साथी कामगारों के साथ रह रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अंगीठी के धुंए में घुटने लगा तीन का दम, एक की टूटी सांसें- दो की हालत नाजुक

उन्हीं लोगों ने पुलिस को दिए गए अपने बयान में बताया कि वह गत शाम को बाजार से सब्जी लाने गया था लेकिन रात को वापस नहीं लौटा। उसे रात को ढूंढने की भी काफी कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मिला। वीरवार सुबह पता चला कि उसका शव बांस पर फंदे से लटका हुआ पाया गया। लंज पुलिस चौकी प्रभारी हाकम सिंह ने मामले की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ