हिमाचलः 64 वर्षीय शख्स ने निगला जहर, निधन के बाद परिवार ने बताया- मानसिक रूप से..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 64 वर्षीय शख्स ने निगला जहर, निधन के बाद परिवार ने बताया- मानसिक रूप से..


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश में मानसिक बीमारी से जूझ रहे एक शख्स ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मामला बिलासपुर जिले स्थित सदर थाना के तहत पड़ते बध्यात का बताया जा रहा है। मृतक की पहचान 64 वर्षीय सुंदरलाल निवासी बध्यात के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शादी से लौट रहे बाइक सवार युवक पर कूद पड़ा तेंदुआ, इस बात की रही गनीमत

मिली जानकारी के मुताबिक सुंदरलाल ने गलती से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। इस दौरान तबियत बिगड़ता देख परिजन उसे उपचार हेतु निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद हालत गंभीर होने के चलते उसे क्षेत्रीय अस्पताल रेफर कर दिया।

खराब हालत में नहीं दे सका बयान 

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची। जहां पुलिस ने सुदंरलाल का बयान कमलबद्ध करना चाहा परंतु उसकी हालत ऐसी नहीं थी कि वे बयान दे सके। इस बीच सुंदरलाल की क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार के दौरान जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सफेद कपड़े में लिपटा पड़ा मिला अधेड़ शख्स- टूट चुकी थी सांसें

इस मामले के संबंध में मृतक के बेटे लखवीर सिंह तथा भाई श्याम लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता मानसिक बीमारी से ग्रसित थे और उन्होंने गलती से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बाइक की टक्कर ने छीन ली महिला की जिंदगी, PGI ले जाना भी काम नहीं आया

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया कि मृतक का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है तथा इस बारे में थाना सदर में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ