हिमाचल में नहीं थम रहा नशे का धंधा: 4 किलो 472 ग्राम चरस की खेप लिए 2 शख्स अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में नहीं थम रहा नशे का धंधा: 4 किलो 472 ग्राम चरस की खेप लिए 2 शख्स अरेस्ट


कुल्लू/चंबाः 
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामले प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से रिपोर्ट हुए हैं। जहां पुलिस टीम ने गश्त के दौरान दो व्यक्तियों के पास से कुल 4 किलो 472 ग्राम चरस बरामद की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 10वीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए निकली भर्तियां, कैसे करें आवेदन-जानें पूरी डिटेल

पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामलों के संबंध में आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

पहला केस- 2 किलो 970 ग्राम चरस बरामद

तहला मामला प्रदेश के कुल्लू जिले से रिपोर्ट हुआ है। जहां पतलीकूहल पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान मौके से गुजर रहे एक शख्स के पास से 2 किलो 970 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपित की पहचान 40 वर्षीय हीरा सिंह पुत्र हिरदा निवासी मेहा डाकघर फोजल के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है। 

दूसरा केस- 1 किलो 502 ग्राम चरस बरामद

नशा तस्करी का दूसरा मामला प्रदेश के चंबा जिले से सामने आया है। जहां पुलिस की विशेष टीम ने मुख्य आरक्षी परमेश शर्मा की अध्यक्षता में गश्त के दौरान एक शख्स के पास से 1 किलो 502 ग्राम चरस बरामद की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः उंचाई पर शेड निर्माण में जुटा था शख्स, अचानक से सेफ्टी हुक टूटा और जीवन की डोर भी

आरोपित की पहचान चैन लाल निवासी गांव कंडोलू तहसील चंबा के तौर पर हुई है। मामले की पुष्टि एएसपी चंबा विनोद कुमार ने की है। वहीं, पुलिस द्वारा दोनों ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि दोनों आरोपित नशे की ये खेप कहां से लाए थे और किसे बेचने जा रहे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ