मिल गया हिमाचल का नेवी जवान: विशाखापट्टनम में हुआ था लापता, परिजनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

मिल गया हिमाचल का नेवी जवान: विशाखापट्टनम में हुआ था लापता, परिजनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित देहरा उपमंडल के तहत पड़ते गांव बंगोली निवासी इंडियन नेवी का जवान केशव उपाध्याय (24) आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से लापता हो गया था। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि वह मिल गया है और सुरक्षित बताया जा रहा है। 

घर से छुट्टी बिताकर लौटा था जवान 

बता दें कि सबमरीन विंग में काम कर रहा युवक बीते 4 दिन से अपने बेस कैंप से लापता चल रहा था। युवक छुट्टी पर घर आया था। वहीं, इसी 13 दिसंबर को केशव घर से ड्यूटी के लिए विशाखापट्टनम से निकला था और 16 दिसंबर को वहां पहुंचा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस की बड़ी सफलताः 4 किलो 472 ग्राम चरस संग दो को दबोचा, FIR दर्ज

जवान केशव उपाध्याय के पिता आनंद उपाध्याय ने बताया था कि 16 दिसम्बर को विशाखापट्टनम पहुंचने के बाद 2 दिन तक उसका फोन नहीं आया। 

रक्षा मंत्री के अलावा जयराम-अनुराग से भी मांगी थी मदद 

उन्होंने सोचा कि वह काम में व्यस्त होगा लेकिन फिर 2-3 दिन बाद विशाखापट्टनम से एक अन्य जवान का फोन आया और उसने केशव का एक मोबाइल नंबर बंद होने की बात कर कोई दूसरा नंबर मांगा पर वह नंबर भी बंद था।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 10वीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए निकली भर्तियां, कैसे करें आवेदन-जानें पूरी डिटेल

लापता जवान के पिता आनंद उपाध्याय ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, अब बेटे की मिलने की खबर पाकर केशव के परिजनों की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ