हिमाचल: छात्रा ने नशेड़ी लड़के से तोड़ दी दोस्ती, तो बोला- जब तक शादी नहीं करती..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: छात्रा ने नशेड़ी लड़के से तोड़ दी दोस्ती, तो बोला- जब तक शादी नहीं करती..


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से कॉलेज छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के ढेरों मामले रिपोर्ट किए गए हैं। इसी कड़ी में ताजा ममला सूबे के ऊना जिले के तहत आते उपमंडल बंगाणा से सामने आया है। जहां पर एक कॉलेज छात्रा ने एक युवक नकली फेसबुक आईडी बनाकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फिर होगी बारिश-बर्फ़बारी: दो दिन के लिए अलर्ट- फिर 11 तक साफ़ रहेगा मौसम

इतना ही नहीं आरोपी ने लड़की को शादी ना करने तक ऐसी ही फेक आईडी बनाकर तंग करने की बात भी कही है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि  मेरी बंगाणा के ही एक गांव के युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बीच पता चला कि युवक नशीले पदार्थ का सेवन करता है, जिसके बाद दोस्ती तोड़ दी और बातचीत करने से मन कर दिया। 

फेक आईडी पर तस्वीरें भी करता था अपलोड 

लड़की ने आगे बताया कि इतना करने के बाद युवक नहीं माना और मेरी फेसबुक अकाउंट का मिसयूज करने लगा। युवती के अनुसार आरोपी उसकी फेक फेसबुक आईडी बनाकर उसकी तस्वीरें भी अपलोड करने लगा था। इसके बाद जब युवती ने उसे ऐसा करने से रोका तो भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ब्लास्टिंग के दौरान पति-पत्नी और बच्चे पर गिरा मलबा, नीचे दबे- हालत गंभीर

ऐसे में युवक की हरकतों से तंग आकर छात्रा ने महिला पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ