हिमाचल में सरकारी नौकरी का मौका: भरे जा रहे विभिन्‍न श्रेणी के 34 पद, इस तरह करें आवेदन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल में सरकारी नौकरी का मौका: भरे जा रहे विभिन्‍न श्रेणी के 34 पद, इस तरह करें आवेदन


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में बेरोजगार बैठे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी करने का एक सुनहरा अवसर हाथ लगा है। बता दें कि राष्ट्रीय स्वास्थय मिशन हिमाचल प्रदेश के तहत एनएचएम में विभन्न श्रेणियों के अंतर्गत कुल 34 पदों पर भर्ती होनी है, जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन मांगे गए हैं। 

इतना ही नहीं सभी आवेदक भर्ती संबंधित अधिक जानकारी के लिए  राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की ऑफिशियर वेबसाइट www.nrhmhp.gov.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं। आवेदकों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

जानें पूरी डिटेलः

कुल पदः 34 

आवदेन करने की अंतिम तारिखः 31 दिसंबर 2021( पांच बजे से पहले)

शैक्षणिक योग्यताः पद योग्यता विभिन्न पदों के आधार पर निर्धारित की गई है।

इन पदों पर होगी भर्तीः  राष्ट्रीय स्वास्थय मिशन द्वारा मनोचिकित्सक, माइक्रोबायोलाजिस्ट, चिकित्सा अधिकारी, एंटोमोलाजिस्ट, कंसल्टेंट, डिस्ट्रिक्ट कंसल्टेंट (क्यूए), आइईसी कंसल्टेंट और ग्राफिक डिजाइनर-कम-सोशल मीडिया मैनेजर के 34 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं।

नोटः साक्षात्कार के बाद अनुबंध के आधार पर नियुक्ति की जाएगी। 

अप्लाई करने का माध्यमः ई-मेल के जरिए 

बता दें कि सभी उम्मीदवारों का आवदेन पत्र ई-मेल के माध्यम से nhmestablishment@gmail.com पर 31 दिसंबर, 2021 को या उससे पहले शाम पांच बजे तक जमा किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं आवेदन जमा करने के किसी अन्य तरीके पर विचार नहीं जाएगा। देरी से किए गए आवेदनों पर कोई विचार विमर्श नहीं किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ