CDS के साथ शहीद हुए जवान विवेक के घर पहुंचे राज्यपाल, 6 माह के लाल को गोद लिए बैठी थी पत्नी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CDS के साथ शहीद हुए जवान विवेक के घर पहुंचे राज्यपाल, 6 माह के लाल को गोद लिए बैठी थी पत्नी


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर हाल ही में हुए कुन्नूर हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए लांस नायक विवेक कुमार के घर पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कांगड़ा के उपायुक्त निपुण जिंदल, पुलिस अधीक्षक खुशाल शर्मा, जयसिंहपुर के विधायक रविंद्र धीमान सहित अन्य कई लोग  भी मौजूद रहे। 

राज्यपाल बोलेः पूरे देश को हमेशा गर्व रहेगा 

जहां उन्होंने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी। इस दौरान राज्यपाल आर्लेकर ने कहा कि हिमाचल के वीर सपूत विवेक कुमार पर पूरे देश को हमेशा गर्व रहेगा। दुख की इस घड़ी में पूरा देश परिवार के साथ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विवेक समाज के लिए प्रेरणा हैं। 

तमिलनाडु के कन्नूर में हुआ था हेलीकॉप्टर क्रैश-

बता दें कि बीते 8 दिसंबर को तमिलनाडू के कन्नूर में हुए हेलीकॉप्ट क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत सहित कुल 13 लोगों की मौत होने की दुखद खबर सामने आई थी। इन्ही में से एक थे लांस नायक विवेक कुमार। वे पिछले डेढ़ साल से सीडीएस बिपिन रावत के निजी सुरक्षा अधिकारी के तौर पर सेवाएं दे रहे थे। 

6 माह का बेटा छोड़ गए हैं

विवेक कुमार अपने पीछे 6 माह का छोटा बेटा विवांश, पत्नी प्रियंका, माता आशा देवी, पिता रमेश चंद व छोटे भाई सुमित को छोड़ गए हैं। बता दें कि सुमित वर्तमान में पालमपुर स्थित एक बेकरी में काम करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ