हिमाचलः ट्रक से टकराकर सुलग उठी बाइक, 2 की गई जान; एक का साल भर पहले ही हुआ था विवाह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः ट्रक से टकराकर सुलग उठी बाइक, 2 की गई जान; एक का साल भर पहले ही हुआ था विवाह


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत पड़ते बरोटीवाला नालागढ़ का है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस की बड़ी सफलताः 4 किलो 472 ग्राम चरस संग दो को दबोचा, FIR दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर दो युवक नालागढ़ की ओर जा रहे थे। इस बीच जब वे दत्तोवाल गांव के करीब पहुंचे तो उन्हें एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल हुए बाइक सवार युवकों को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाने से पहले ही जान चली गई। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

यह हादसा इतना भयानक था कि ट्रक से टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। जबकि दूसरी ओर इस हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मौके से फरार हुआ ट्रक चालक-

इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस फरार ट्रक चालक को पकड़ने में लगी हुई है। हादसे के संबंध में एक मृतक युवक के पिता ने जानकारी देते हुए बताया कि 1 साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और अब उसकी हादसे में मृत्यु हो गई जिसके कारण उन्हें बड़ा सदमा पहुंचा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 10वीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए निकली भर्तियां, कैसे करें आवेदन-जानें पूरी डिटेल

इस मामले पर नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक कृष्ण लाल ठाकुर ने कहा कि दोनों युवकों की सड़क हादसे में मौत होने के कारण पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार से मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजे की गुहार लगाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ