हिमाचल: घर से धूप सेंकने निकली 10वीं की छात्रा नहीं लौटी वापस, पिता को इस बात का शक..

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: घर से धूप सेंकने निकली 10वीं की छात्रा नहीं लौटी वापस, पिता को इस बात का शक..


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश स्थित सिरमौर जिले के अंतर्गत आते उपमंडल पांवटा साहिब के गिरिपार इलाके की रहने वाली एक 10वीं कक्षा की छात्रा लापता बताई जा रही है। गायब लड़की की उम्र अभी 15 साल है। उसके परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस के पास दी है और इसे लेकर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: अटल टनल में ओवरटेकिंग पड़ी भारी: पहले गाड़ी ठुकी फिर भरना पड़ा हजारों का चालन, देखें वीडियो

गायब हुई लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी अपनी मां के साथ 28 नवंबर 2021 को ग्राम अम्बोया में पंडित के पास गई थी। बतौर रिपोर्ट्स, यहां बेटी ने अपनी माता से बहाना बनाया कि वो बाहर धूप सेंकने के लिए जा रही है। लड़की के पिता ने पुलिस को आगे बताया कि जब काफी समय के बाद बेटी वापिस नहीं पहुंची तो उसकी पत्नी उसे देखने के लिए बाहर गई, लेकिन वो वहां मौजूद नहीं थी। 

मां का फोन भी ले गई है अपने साथ 

उन्होंने बताया अब तक वो बेटी को इधर- उधर ढूंढ रहे थे, मगर काफी कोशिश के बावजूद भी सफलता नहीं मिली। पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बेटी अपनी मां का फोन भी साथ ले गई है। पीड़िता के पिता ने शक जाहिर किया है कि बेटी को कोई बहला फुसलाकर ले गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल को आपदा के दौर में मिला 'एम्‍स एक नायब तोहफा'- सबसे पहले वैक्सीनेशन टारगेट पूरा

वहीं, डीएसपी वीर बहादुर ने इस शिकायत को लेकर मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 363  के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुरुवाला पुलिस जांच कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ