हिमाचलः घर से खेलने निकला 11 वर्षीय मासूम, आदमखोर कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घर से खेलने निकला 11 वर्षीय मासूम, आदमखोर कुत्तों ने नोंचकर मार डाला


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश में घर से खेलने के लिए निकले 11 वर्षीय बच्चे को कुत्तों द्वारा घायल कर नोच खाने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत पड़ते कुठार खुर्द का है। मृतक बच्चे की पहचान कर्ण पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी कुठार खुर्द के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि कर्ण मानसिक रुप से परेशान रहता था। 

यह भी पढ़ें: HRTC कर्मियों के लिए बड़ी राहत: अनुबंध पर लाए जाएंगे पीसमील वर्कर, करूणामूलक पर ये निर्णय

मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा शनिवार यानी आज अपने घर से खेतों की ओर खेलने के लिए गया हुआ था। इस दौरान काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा। इस पर परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले। परंतु उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

कर्ण को नोंच कर खा रहे थे कुत्ते- 

इस दौरान खेतों से गुजर रहे एक दंपत्ति ने कुछ कुत्तों को वहां पड़े एक मृत शव को नोच कर खाते हुए देखा। जब वे शव के थोड़ा करीब गए तो पाया की यह शव किसी और का ना होकर कर्ण का था। उन्होंने इसकी सूचना कर्ण के परिजनों को दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 16 हजार की घूस में करने चली थी बैंक जॉब, अब पछता रही युवती

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पंचायत प्रधान व उपप्रधान मौके पर पहुंचे। इस संबंध में जानकारी देते हुए पंचायत उपप्रधान ने बताया कि गांव के कुत्ते ने कर्ण को नोच खाया है। इस वजह से उसकी मौत हो गई है। 

यह भी पढ़ें: CDS के साथ शहीद हुए जवान विवेक के घर पहुंचे राज्यपाल, 6 माह के लाल को गोद लिए बैठी थी पत्नी

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साध ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ