हिमाचलः घर से स्कूल गया था 15 वर्षीय बालक, नहर किनारे बैग मिला-बेटा कहीं नहीं

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः घर से स्कूल गया था 15 वर्षीय बालक, नहर किनारे बैग मिला-बेटा कहीं नहीं


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में एक 15 वर्षीय किशोर के लापता होने की खबर सामने आई है। मामला मंडी के तहत पड़ते सुंदरनगर क्षेत्र से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त बालक घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन छुट्टी के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा। 

बैग दयारगी में नहर के किनारे से बरामद हुआ

लड़के के गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने पुलिस में दी। घरवालों ने आशंका जताई है की किसी ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया है। पुलिस में दी शिकायत में लापता बालक के पिता प्रदीप सिंह गुप्ता ने बताया कि उनका बेटा बग्गी क्षेत्र में अपने चाचा के घर में रहता है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के लॉन्स नायक विवेक कुमार भी हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद, 2 माह पहले जन्मा था बेटा

बीते 6 दिसंबर को वह चाचा के घर से स्कूल के लिए रवाना हुआ था। परंतु उसके बाद वो घर ही नहीं लौटा और ना ही उससे कोई संपर्क हो पाया है। उन्होंने बताया कि उन्हे उनके बेटे का बैग दयारगी में नहर के किनारे से बरामद हुआ है। उन्होंने पुलिस विभाग से अपील की है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द ढूंढा जाए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आयकर विभाग का बड़ा छापा: छानबीन के बाद फार्म कंपनी सील, मालिक के घर भी दबिश

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

कहीं भी दिखे तो इस नंबर पर करें संपर्क 

वहीं, 15 वर्षीय किशोर को ढूंढने में आप भी मदद कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ इस पोस्ट को शेयर करना होगा। आपका एक शेयर किसी के घर के चिराग को ढूंढने में कारगर साबित हो सकता है। इतना ही नहीं यदि किसी ने बालक को देखा है तो वे नीचे दिए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 

नंबरः  75600-22848, 98160-45278

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ