हिमाचल शर्मसार: 17 वर्षीय 'बुआ' की आबरू लूटकर भागा 21 साल का भतीजा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल शर्मसार: 17 वर्षीय 'बुआ' की आबरू लूटकर भागा 21 साल का भतीजा


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बेहद ही शर्मसार कर देने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग ने 21 वर्षीय युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप जड़ा है। बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी रिश्ते में बुआ-भतीजा लगते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के शीतकालीन और ग्रीष्मकालीन स्कूलों की छुट्टियों का शेड्यूल जारी: यहां जानें

बताया गया कि आरोपी इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला था। वहीं, महिला थाना ऊना में पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कल से बारिश व बर्फबारी: ये चार दिन होंगे मुश्किल, जानें पूरी डीटेल

पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि ऊना मुख्यालय के साथ लगते एक गांव की करीब 17 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह अपने घर पर थी। इसी दौरान रिश्ते में भतीजा लगने वाला युवक किशोरी के घर पहुंच गया और घर का गेट बंद करते हुए कमरे में ले गया। जहां पर युवक ने किशोरी के साथ गलत काम किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत ले रहा SHO विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर भागा

इसी बीच किशोरी का पिता भी मौके पर पहुंच गए। उन्हें, वहां आता देख युवक मौके से फरार हो गया। मामले को लेकर किशोरी ने महिला पुलिस को शिकायत दी है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवक को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल की जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ