हिमाचलः पर्यटकों से भरी जीप स्कूटी को बचाते नीचे लुढ़की, 12 वर्षीय बच्चे की गई जान, 9 चोटिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पर्यटकों से भरी जीप स्कूटी को बचाते नीचे लुढ़की, 12 वर्षीय बच्चे की गई जान, 9 चोटिल


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में पैराग्लाइडिंग करने जा रहे पर्यटकों से भरी जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य 9 लोग घायल बताया जा रहा है। हादसा प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित बीड़ बीलिंग के समीप का बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चलती बस के एक्सेल का बैरंग टूटा और वहीं बैठ गया टायर, पलटने से बची

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले रिषभ त्रिपाठी वर्तमान में बेंगलुरू में रहते हैं और अपने बेटे आदविक त्रिपाठी, पत्नी शारदा त्रिपाठी व अन्य परिचितों के साथ पालमपुर घूमने के लिए आए हुए थे।

जीप भी तेज, स्कूटी ने बिगाड़ा बैलेंस-

इस बीच वे बीते बुधवार को विपल सूद पुत्र डॉ. बीके सूद निवासी घुग्घर टांडा, पालमपुर के साथ पैराग्लाइडिंग करने के लिए मालवाहक जीप से बिलिंग की ओर जा रहे थे। इस दौरान जीप की तेज रफ्तार व सामने से आ रही स्कूटी की वजह से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा।

आदविक की गई जान, 9 घायल

इस कारण जीप अनियंत्रित होकर जंगल की ओर लुढ़क कर पेड़ों से जा टकराया। इस हादसे में 12 वर्षीय आदविक की मौत हो गई। जबकि अन्य 9 घायलों में से 7 को उपचार के बाद अस्पताल से घर भेज दिया गया है। जबकि शारदा त्रिपाठी को उपचार हेतु विवेकानंद अस्पताल ले जाया गया है।  

स्कूटी सवार युवकों को भी पहुंची चोटें

हादसे में स्कूटी चालक मुकुंद जोशी व कनिष्क मेहता निवासी मुंबई को भी चोटें पहुंची हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छात्र को लोहे की रॉड और लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल; स्कूल से निकाले गए आरोपी

इसके साथ ही हादसे के संबंध में  जीप चालक विजय कुमार, निवासी भदेहड़, मोहनघाटी, तहसील जोगेंद्रनगर, जिला मंडी मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी ओपी ठाकुर ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ