हिमाचल: बाइक सवार छात्र-छात्रा को ट्रक ने उड़ाया, मौके पर ख़त्म हुए 'आदिति' और 'दीवाग्तो'

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बाइक सवार छात्र-छात्रा को ट्रक ने उड़ाया, मौके पर ख़त्म हुए 'आदिति' और 'दीवाग्तो'


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक दर्दनाक हादसा पेश आया। इसमें एक छात्र और छात्रा की जान चली गई। दोनों ही शिमला के निजी विश्वविद्यालय एपीजी के विद्यार्थी थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फ़िर शुरू होने जा रही बारिश-बर्फ़बारी: तीन तक बढ़ेगी ठंड, फिर इस दिन साफ़ होगा मौसम

बतौर रिपोर्ट्स, हादसा मंगलवार शाम करीब 4 बजकर 50 मिनट पर शोघी-मेहली बाईपास रोड पर ब्योलिया इलाके में दोची गांव के पास पेश आया। 

सिर पर गंभीर चोंटें लगने से लहुलुहान हो गए थे

जहां बाइक सवार छात्र के एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों की मौके पर ही जान चली गई। बताया गया कि हादसे में छात्र-छात्रा सिर पर गंभीर चोंटें लगने से लहुलुहान हो गए थे, जिसके चलते उनकी मौत हुई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सीढ़ियों से गिरने के चलते स्वास्थ्य कार्यकर्ता का दुखद निधन, पूर्व CM ने जताया शोक

जान गंवाने वाले छात्रों की पहचान कोलकाता निवासी 26 वर्षीय दीवाग्तो मंडल और मध्य प्रदेश निवासी 22 वर्षीय अदिति चुर्तेवेदी के रूप में हुई है। ट्रक का नंबर (HP 22-1299) और बाइक का नंबर (PB 27-7119) था। 

परिजनों को इस बारे में सूचित किया जा रहा

वहीं, हादसे का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः टेंपों की रस्सी से फंसा पैर, कई मीटर घसीटने के बाद 'जीवन' की जान गई

मृतक छात्रों के शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेजने के साथ ही साथ विश्वविद्यालय प्रबंधन समेत मृतक छात्रों के परिजनों को इस बारे में सूचित किया जा रहा है। साथ ही दुर्घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ