हिमाचल: आठ दिन पहले ट्रैकिंग पर निकले दो युवकों की देह बरामद, पहाड़ी के नीचे पड़े थे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: आठ दिन पहले ट्रैकिंग पर निकले दो युवकों की देह बरामद, पहाड़ी के नीचे पड़े थे


कांगड़ा।
ट्रैकिंग पर निकले धर्मशाला व दाड़ी के दोनों युवकों के शव आठवें दिन ठठारना में एक पहाड़ी के नीचे मिले हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है और पुलिस द्वारा शवों को धर्मशाला लाने की आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

पहाड़ी से गिरने के कारण गई जान 

फिलहाल, मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों की मौत पहाड़ी से गिरने के कारण हुई है। वो 8 दिन से लापता थे। बता दें कि वायुसेना के हेलीकॉप्टर से ट्रैकर्स की तलाश करने का प्रयास किया गया था, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस के पीछे स्कूटी लेकर घुस गया 22 वर्षीय लड़का: हुआ बुरा हाल

मृतकों के मोबाइल बंद होने के कारण सुराग मिलना मुश्किल हो रहा था। कॉल डिटेल खंगालने के बाद पुलिस को पता चला कि उन्होंने सोमवार को मंडी में अपने एक दोस्त से ठठारना से चंबा का रास्ता पूछा था। इसके बाद बाद पुलिस की रेस्क्यू टीम ने ठठारना व आसपास के क्षेत्र में दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी। 

मंगलवार को किया जाएगा पोस्टमोर्टम 

वहीं, सोमवार सुबह रेस्क्यू टीम को दोनों युवकों के शव एक पहाड़ी के नीचे मिले। मृतकों की पहचान 34 वर्षीय हरसिमरनजीत पुत्र परमजीत सिंह निवासी गुरुद्वारा रोड धर्मशाला और 44 वर्षीय नवीन कुमार पुत्र हरि सिंह निवासी दाड़ी के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक साल में माता-पिता के बाद इकलौती बेटी ने भी छोड़ी दुनिया, आंसुओं का सैलाब भी सूखा

बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रख कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। शवों का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ