हिमाचल: शमशान के पास पेड़ से लटकी मिली बॉडी, दोनों पैर भी थी गायब

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शमशान के पास पेड़ से लटकी मिली बॉडी, दोनों पैर भी थी गायब


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है। यहां स्थित चिंतपूर्णी में श्मशान घाट के एक शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त अवस्था में बरामद किया गया है। करीब दो माह पुराना बताया जा रहा यह शव सड़ गल चुका है और शव के दोनों पैर भी नहीं हैं। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस ड्राइवर को सीट से खींचा: फिर पीट-पीटकर फाड़ दी वर्दी, बस से लटक रहे थे

वहीं, शव बरामदगी की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त भी नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा इस संबंध में केस दर्ज कर जांच आगे बढाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ओल्ड पेंशन पर सरकार का बड़ा फैसला- लिया यू टर्न, जानें क्या बोले सीएम जयराम

बताया गया कि शव की बरामदगी तब हो सकी जब शनिवार सुबह शिव तालाब मंदिर में रह रहे एक साधु महात्मा गाय का घास लेने के लिए एक छोटी सी पहाड़ी पर गया। घास काटते वक्त साधु की नजर पेड़ पर लटके रहे भगवा कपड़े पर पड़ी। जब उसने गौर से देखा तो कपड़े के साथ लटका हुआ व्यक्ति नजर आया।

यह भी पढ़ें: घर पहुंचा शहीद विवेक कुमार का पार्थिव शरीर: हर आंख नम, पत्नी ने रखी ये मांग

बतौर रिपोर्ट्स, मृतक ने चैकदार कमीज पहनी हुई थी। वहीं, जानकारी पाने के बाद डेड बॉडी को उतारने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ