हिमाचल: फेल हुआ ब्रेक और पुल से नीचे गिरी सेना की गाड़ी, 3 जवानों की हालत गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: फेल हुआ ब्रेक और पुल से नीचे गिरी सेना की गाड़ी, 3 जवानों की हालत गंभीर


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पठानकोट सीमा पर आज सुबह सवेरे एके बड़ा हादसा पेश आया। जहां सेना की गाडी का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से वाहन चक्की पुल से नीचे खड्ड में जा गिरा। बताया गया कि इस हादसे में तीन जवानों के जख्मी होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए 167 सेना अस्पताल पठानकोट में भर्ती करवा दिया गया है। घायल हुए जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: कांस्टेबल वेतनमान मामला: रिपोर्ट सौंपने वाली कमेटी के सदस्यों में ठनी, जानें क्या है वजह

वहीं, इस हादसे के संबंध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सेना व पुलिस ने क्षेत्र को सील कर दिया है। इसके साथ ही साथ इस हादसे को लेकर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई ही। बताया अन्य लोगों के वहां जाने पर पाबंदी लगा दी है।

क्या ब्रेक फेल्योर से ही हुआ हादसा या कुछ और 

बतौर रिपोर्ट्स, मौके पर इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या सच में ब्रेक फेल थे या फिर हादसे के कोई ओर कारण रहे। थाना डमटाल के प्रभारी हरीश‌ गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सेना का वाहन मीरथल से पठानकोट जा रहा था, जिसका ब्रेक फेल होने से वाहन‌ चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया और नीचे चक्की खड्ड में गिर गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 41 साल की औरत-26 साल का लड़का पकड़े गए, बरामद हुई 3 किलो से अधिक चरस

उन्होंने आगे बताया कि हादसे में तीन सैनिक घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए सेना के अस्पताल 167 में भर्ती करवा दिया गया है फिलहाल सेना और पुलिस ने घटना वाले स्थल पर आम लोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ