हिमाचल: शोक मनाकर लौट रही दो महिलाओं को कार ने उड़ाया, हालत गंभीर-अंगुली कटी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: शोक मनाकर लौट रही दो महिलाओं को कार ने उड़ाया, हालत गंभीर-अंगुली कटी


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के हमीरपुर जिले स्थित पुलिस थाना नादौन के तहत कलूर गांव में कार की चपेट में आने से दो महिलाएं चोटिल हो गईं। बताया गया कि ये दोनों महिलाएं कलूर में रिश्तेदार की मौत पर शोक प्रकट करने गई थी। वहां से घर लौटते वक्त यह दुर्घटना हो गई। 

एक टांडा रेफर तो दूसरी हमीरपुर रेफर 

हादसे के बाद जहां कार चालाक मौके से भाग निकला। वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से महिलाओं को इलाज के लिए नादौन अस्पताल ले जाया गया। जहां से एक महिला की अधिक गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा रेफर किया गया, जबकि दूसरी महिला को इलाज के लिए हमीरपुर अस्पताल ले जाया गया है। 

इस बीच हादसे की जानकारी पाकर पुलिस भी जांच में जुट गई है। कार चालक की पहचान निवासी जलाड़ी के तौर पर हुई है। घायल महिलाओं की पहचान केसो देवी (75) तथा सुनीता (48) निवासी गांव बंटेरा मझियार के रूप में की गई है। 

एक हाथ की अंगुली का कुछ भाग कट गया

बताया गया कि जब वे नादौन अंब एनएच पर कलूर गांव में सड़क किनारे चल रही थी। इसी दौरान नादौन से कलूर की ओर जा रही कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी, जिस कारण दोनों सड़क किनारे गिर पड़ी। 

इस दुर्घटना में वृद्धा केसो देवी के एक हाथ की अंगुली का कुछ भाग कट गया है। इस संबंध में थाना प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि मामला दर्ज करके आगे की छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ