हिमाचल: हवा में लटक गई कार, सेफ बाहर निकला फिर खाई में गिरा; नहीं बचा सके डॉक्टर्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: हवा में लटक गई कार, सेफ बाहर निकला फिर खाई में गिरा; नहीं बचा सके डॉक्टर्स


चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से सड़क दुर्घटना की एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। घटना चंबा-जोत मार्ग पर तलाई के निकट की है। जहां युवक की कार हवा में लटक गई और वह खुद खाई में जा गिरा।

हवा में लटक गई कार:

मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चंबा में सेवारत एक युवक  सोमवार शाम ड्यूटी से छुट्टी के बाद अपनी कार में सवार होकर चुवाड़ी की तरफ जा रहा था। तलाई के निकट पहुंचा तो कार अचानक अनियंत्रित हो गई और दो टायर सड़क से बाहर निकल गए। कार हवा में लटक गई।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार ने जारी की अधिसूचना: अनुबंध कर्मी, दैनिक वेतनभोगी और अंशकालिकों को राहत

युवक कार से बाहर उतरा और टायर चेक करने लगा। इस दौरान वह अनियंत्रित होकर करीब 80 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। पीछे से आ रही एक पिकअप में सवार लोगों ने कार को सड़क किनारे लटका देखा। अंदर कोई नहीं था। इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी।

इलाज के दौरान गई जान:

स्थानीय लोगों और पुलिस की सहायता से युवक को गंभीर हालत में खाई से निकालकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए टांडा रेफर कर दिया गया।

युवक के परिजन उसे पठानकोट ले गए। वहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवक को वापस लाया गया। मेडिकल कॉलेज चंबा में पोस्टमार्टम किया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सरकारी नौकरी: लैब टेक, एएनएम, एमओ, फार्मासिस्ट समेत कुल 326 पद पर भर्ती, डीटेल

एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि केते हुए बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ