हिमाचल: 100 फीट नीचे लुढकी कार- 3 थे सवार, छिटककर दूर पड़ी मिली युवती की देह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 100 फीट नीचे लुढकी कार- 3 थे सवार, छिटककर दूर पड़ी मिली युवती की देह


चंबा।
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के अंतर्गत जंद्राह के समीप एक कार अनियंत्रित होकर 100 फीट नीचे खेतों में जा गिरी। बताया गया कि हादसे के वक्त कार में 3 लोग सवार थे, जिसमें से एक 26 वर्षीय युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जिसका शव कार से कुछ दूरी पर बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल को आपदा के दौर में मिला 'एम्‍स एक नायब तोहफा'- सबसे पहले वैक्सीनेशन टारगेट पूरा

वहीं, कार में लगे एयर बैग खुल जाने से दो अन्य व्यक्तियों को मामूली चोटें आईं हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। घायल हुए दोनों युवकों की पहचान कार चालक उमेश सिंह निवासी नालागढ़ के अलावा शिव कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी फतेहगढ़ (पंजाब) के रूप में की गई है, जबकि जान गंवाने वाली महिला का नाम रंजू देवी पुत्री तिलक राज निवासी भांगल तहसील सलूणी बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: अटल टनल में ओवरटेकिंग पड़ी भारी: पहले गाड़ी ठुकी फिर भरना पड़ा हजारों का चालन, देखें वीडियो

बताया गया कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय कार चंडीगढ़ से भांगल (सलूणी) की तरफ जा रही थी कि इसी बीच कटोरी बंगला से कुछ ही दूर जंद्राह के मोड़ पर पहुंची तो चालक उमेश ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार लगभग 100 फुट नीचे खेतों में जा गिरी। बताया गया कि इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसा इतना भयानक था की युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसकी देह भी गाड़ी से दूर मिली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से धूप सेंकने निकली 10वीं की छात्रा नहीं लौटी वापस, पिता को इस बात का शक..

हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमोर्टम के लिए तो घायल युवकों को इलाज के लिए नूरपुर भेजा गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी डल्हौजी विशाल वर्मा ने की है। वहीं पीड़ित परिवार को प्रशासन की तरफ से 10 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ