हिमाचल: मंदिर के गल्ले से 16 बार निकाला कैश- सारे फिंगर प्रिंट भी साफ कर गया बुजुर्ग चोर

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: मंदिर के गल्ले से 16 बार निकाला कैश- सारे फिंगर प्रिंट भी साफ कर गया बुजुर्ग चोर

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से जुदा हुआ एक चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक बुजुर्ग चोर ने मंदिर के गल्ले में एक नहीं, दो नहीं बल्कि 16 बार हाथ डाला। इस दौरान जितना पैसा वह अपनी मुट्ठी में भर सका उसने उठाया और फिर जाते-जाते गल्ले व दरवाजे आदि जगहों से अपने फिंगर प्रिंट भी कपड़े से मिटाता गया। 

श्री शिव-शनि मंदिर का है वीडियो 

बस गड़बड़ इस बात की हो गई कि उस शातिर की नजर मौके पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे पर ना पड़ी और उसकी साड़ी करतूत बड़ी ही आसानी के साथ कैमरे में कैद हो गईं। यह वायरल वीडियो भोरंज उपमंडल के भरठवान में श्री शिव-शनि मंदिर का बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: HRTC में ड्राइवर के 332 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन- ये रहा आधिकारिक नोटिफिकेशन

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ़ नजर आता है कि रात करीब 11:15 बजे चोर मंदिर में घुसा और 20 मिनट की देख-परख करने बाद करीब 11:45 बजे दान-पात्र को तोड़ने की कोशिश की। चोर ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद दान-पात्र को तोड़कर 16 बार पैसे निकाले। इसके बाद शातिर चोर ने दान-पात्र को पानी से धोकर व दरवाजे-फर्श आदि हर जगह से फिंगरप्रिंट मिटा दिए। 

आज तक चोर हाथ नहीं लग पाया

बतौर रिपोर्ट्स, मंदिर में नवग्रह सहित करीब 21 देवी देवाओं की मूर्तियां मौजूद हैं। लोगों में इस मंदिर को लेकर विशेष आस्था है। मंदिर की देखरेख का जिम्मा अटल युवक मण्डल भरठवाण कर रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से 200 फीट नीचे गिरी JCB, IGMC लाए पर नहीं बचा चालक

युवक मंडल प्रधान अच्युत शर्मा का कहना है कि उन्हें अगले दिन सुबह चोरी की घटना का पता चला, तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत जाहू पुलिस चौकी को दे दी थी, पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करके सीसीटीवी की फुटेज अपने साथ ले गई है, लेकिन आज तक चोर हाथ नहीं लग पाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ