हिमाचलः लुटेरों ने बैंक में सीसीटीवी की तार काटी फिर तोड़ा ताला- नहीं टूटा कैश का लॉकर, लौट गए

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः लुटेरों ने बैंक में सीसीटीवी की तार काटी फिर तोड़ा ताला- नहीं टूटा कैश का लॉकर, लौट गए


चंबाः
हिमाचल प्रदेश के एक बैंक की शाखा में कुछ शातिरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने की खबर सामने आई है। मामला चंबा जिले के तहत पड़ते तीसा उपमंडल के भंजराडू का है। 

मिली जानकारी के मुताबिक भंजराडू स्थित स्टेट कोऑपरेटिव बैंक में चोरी के इरादे से आए कुछ शातिरों ने पहले तो बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा की तार को काटा। उसके बाद उन्होंने दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। 

सुबह जब कर्मचारी पहुंचे तो ताला टूटा पाया 

इसके उपरांत उन्होंने बैंक के कैश लॉकरों को तोड़ने का प्रयास किया। परंतु वे लॉकरों को तोड़ने में असफल रहे और उन्हें खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा। वहीं, अगले दिन यानी सोमवार सुबह जब कर्मचारी बैंक खोलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने ताला टूटा हुआ पाया।

यह देख उनके होश उड़ गए। इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले के बारे में सूचित किया। गनीमत यह रही की बैंक में कैश सुरक्षित था। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया।

मुंह पर कपड़ा बांध घूमते नजर आए कुछ लोग 

उधर, पुलिस टीम ने जब सीसीटीवी कैमरे में फुटेज देखनी चाही तो उन्होंने कैमरे के तार टूटे हुए पाए। इस पर उन्होंने जानकारी जुटाने के लिए बैंक के आसपास लगे कैमरे की फुटेज देखी तो उन्होंने कुछ लोगों को रात के समय मुंह पर कपड़ा बांधकर धूमते हुए पाया। 

जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि भंजराडू में स्टेट कोआपरेटिव बैंक में लूट का प्रयास करने वालों को पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ