हिमाचल: बस स्टैंड पर दिखा बच्चा-नहर के पास बैग, गोताखोर चला रहे सर्च ऑपरेशन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बस स्टैंड पर दिखा बच्चा-नहर के पास बैग, गोताखोर चला रहे सर्च ऑपरेशन



मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर में 15 वर्षीय स्कूली छात्र को लापता हुए पांच दिन होने को आए हैं, परंतु अभी तक बच्चे का कहीं कुछ कोई सुराग नहीं लग पाया है। इस बीच बच्चे का बैग नहर किनारे बरामद होने के चलते बीते कल यानी वीरवार को प्रशासन ने एनडीआरएफ के माध्यम से बच्चे को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं को खाता नशा: 22-23 साल के तीन युवक अरेस्ट, चिट्टा-चरस की खेप बरामद

एनडीआरएफ की टीम गोताखोरों की मदद से बच्चे को ढूंढने में लगी हुई है। बता दें कि बीते 6 दिसंबर को 15 वर्षीय आस्तिक बग्गी क्षेत्र में अपने चाचा के घर से स्कूल के लिए रवाना हुआ था। परंतु छुट्टी के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा। 

सुंदरनगर के पुराना बंस स्टैंड पर दिखा था बच्चा 

काफी ढूंढने के बाद भी उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया, परंतु परिजनों को बेटे का बैग नहर किनारे गिरा हुआ बरामद हुआ। इस पर आस्तिक के पिता प्रदीप सिंह गुप्ता ने पुलिस थाना सुंदरनगर में अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

यह भी पढ़ें: विधानसभा: सरकार के बहुमत पर विपक्ष को यकीन नहीं, सदन में रखा अविश्वास प्रस्ताव- हुआ ख़ारिज

उन्होंने शका जाहिर करते हुए बताया था कि किसी ने उनके बेटे का अपहरण किया है। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द बेटे को ढूंढने की मांग भी की है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज देखने में यह सामने आया है कि लापता बच्चे को सुंदरनगर के पुराना बंस स्टैंड में देखा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ