हिमाचल: 36 दिन से लापता था ठेकेदार, घर से एक किलोमीटर दूर पेड़ पर लटका मिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 36 दिन से लापता था ठेकेदार, घर से एक किलोमीटर दूर पेड़ पर लटका मिला


ऊना:
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से लापता चल रहे ठेकेदार का शव मिलने की खबर सामने आई है। ठेकेदार संदिग्ध परिस्थितियों में घर से गायब हुआ था। घटना गगरेट उपमंडल की संघनई ग्राम पंचायत का है। 

पत्नी ने जताया था शक:

मिली जानकारी के अनुसार लकड़ी के ठेकेदार फिल मोहम्मद (31 वर्ष) पुत्र फिरोजदीन बीते 20 नवंबर से घर से गायब चल रहा था। इसकी शिकायत 23 नवंबर को परिजनों ने दर्ज कराई थी। उक्त ठेकेदार की पत्नी मुमताज़ बीबी ने शिकायत में उसके साथ काम करने वाले एक युवक पर शक भी जताया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नौकरियों की बहार: 800 से अधिक पदों पर भर्ती, 10वीं और 12वीं पास को मौका

आख़िरी बार उसे गांव की ही एक लड़की ने गांव से जाते हुए देखा था। घर से लगभग एक किलोमीटर की ही दूरी पर अब 36 दिनों बाद फिल मोहम्मद का शव पेड़ से लटका हुआ किसी ग्रामीण ने देखा और परिजनों को इसकी सूचना दी। 

ग्रामीणों को दिखा शव:

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मृतक के चाचा बशारदीन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल बना विजय हजारे चैंपियन: अब ये 3 खिलाड़ी दे रहे टीम इंडिया के लिए दस्तक

एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ