हिमाचल: रोते हुए पिता बोला- मेरे बेटे को गला घोंटकर मारा, महिलाओं सहित इन पर आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रोते हुए पिता बोला- मेरे बेटे को गला घोंटकर मारा, महिलाओं सहित इन पर आरोप


मंडी.
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित उपमंडल सरकाघाट में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में खेत से बरामद किया गया था. वहीं, अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. दरअसल, पुलिस ने इस केस में ह्त्या का मामला दर्ज कर मामले की आगामी जांच शुरू कर दी है. 

शादी समारोह के लिए घर से निकला था 

बतौर रिपोर्ट्स, मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या किए जाने का शक जाहिर किया है. पुलिस को मृतक के पिता द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया कि मृतक राजकुमार उर्फ लक्की उसकी दूसरी पत्नी का बेटा था,जो उसके साथ रहता था और वेल्डिंग का काम करता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 100 फीट नीचे लुढकी कार- 3 थे सवार, छिटककर दूर पड़ी मिली युवती की देह

मृतक के 76 वर्षीय पिता धनी राम पुत्र सुदन निवासी किरहन डाकघर समैला ने पुलिस को आगे बताया कि तीन दिसंबर को राजकुमार रिश्तेदारी में त्रिफालघाट में एक शादी समारोह में गया हुआ था। उसी शाम को मेरी उसके साथ फोन पर बात भी हुई थी। जब मैं घर पहुंचा तो राजकुमार घर पर नहीं था। मेरी पत्नी पवना देवी भी दिन को अपनी रिश्तेदारी में शादी के लिये जवोठ गांव गई हुई थी। वह भी 3 दिसंबर शाम को घर पहुंची। उस समय राजकुमार घर में नहीं आया था।

पिता ने इन लोगों के ऊपर लगाया बेटे की जान लेने का आरोप 

बकौल धनीराम, 'इसके बाद बीते रोज यानी चार दिसंबर को गांव के दो लड़कों ने बताया कि उनके बेटे का शव शिव मंदिर से उपर की तरफ रास्ते के किनारे खेत में पड़ा हुआ है। उसके गले पर दोनों तरफ नीला निशान पड़ा हुआ था। दाहिनी टांग पर खरोंच लगी हुई थी तथा उसकी जीभ दातों के बीच नीली व मोटी हो गई थी।' 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जंगल में घायल और बेसुध मिली थी 8वीं की छात्र, हत्या के प्रयास का केस दर्ज

मृतक के पिता ने आगे कहा कि मेरे बेटे को गला घोंट कर मारा गया है। उन्होंने शक जताया कि यह काम राजेश कुमारी व वनीता व उनके पति वीरेंद्र कुमार व विनू पुत्र बलदेव गांव किहरन डाकघर समैला का है, जिन्होंने उसे मारकर रास्ते पर फेंक दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से धूप सेंकने निकली 10वीं की छात्रा नहीं लौटी वापस, पिता को इस बात का शक..

बकौल धनीराम, 'उपरोक्त दोनों आरोपितों मिलकर मेरे बेटे की हत्या करके सबूत मिटाने की नीयत से मौका से उठाकर रास्ता के किनारे फेंका है।' उधर डीएसपी, सरकाघाट तिलक ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ