हिमाचल का ड्राइवर पार्किंग में खड़े ट्रक में मृत मिला: क्लीनर ने सुबह देखा- जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल का ड्राइवर पार्किंग में खड़े ट्रक में मृत मिला: क्लीनर ने सुबह देखा- जांच शुरू


मंडी/चंडीगढ़ः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से ताल्लुक रखने वाले ट्रक चालक का शव चंडीगढ़ स्थित ट्रांसपोर्ट एरिया की पार्किंग पर खड़े एक ट्रक से बरामद होने की खबर सामने आई है। मृतक ट्रक चालक की पहचान मंडी निवासी ज्योति प्रकाश के तौर पर हुई है। 

सामान पहुंचाने पहुंचा था चंडीगढ़

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त ट्रक चालक हिमाचल से सामान लेकर मोहाली आया हुआ था। इस दौरान उसने ट्रक को ट्रांसपोर्ट एरिया की पार्किंग पर खड़ा किया और रात को वह वहीं सो गया। इस बीच अगली सुबह जब ट्रक क्लीनर ने जब चालक को उठाने का प्रयास किया तो वह नहीं उठा। 

ट्रक क्लीनर के उठाने पर भी नहीं उठा चालक

इस पर क्लीनर ने आसपास के ट्रक चालकों सहित पुलिस को इस संबंध में सूचित किया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक ज्योति प्रकाश को बेसुध हालत में पाया, जिसे उपचार हेतु जीएमएसएच-16 पहुंचाया गया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें:  हिमाचल में एक और किशोर हुआ हैवानियत का शिकार: 14 वर्षीय संग 2 युवकों ने किया कुकर्म

सेक्टर 26 स्थित पुलिस थाने ने मामले के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार चालक की मौत हुई तो हुई कैसे। इसके साथ ही पुलिस द्वारा मृतक ट्रक चालक के घर वालों को भी सूचित कर दिया गया है, जिनके चंडीगढ़ पहुंचने के बाद ही चालक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ