हिमाचल: 8000 रुपए के लिए रेत दिया साथी बुजुर्ग का गला, पैसे बांटे पर पकड़े गए

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 8000 रुपए के लिए रेत दिया साथी बुजुर्ग का गला, पैसे बांटे पर पकड़े गए


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के पास करीब 6 दिन पहले की गई एक बुजुर्ग शख्स की हत्या में बड़े खुलासे हुए हैं। मामले की छानबीन के दौरान इस बात का पता चला है कि मृतक शख्स के साथ रहने वाले एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर 8000 रुपए छीनकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। 

संदेह के आधार पर पूछताछ आई काम 

वहीं, आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद पैसों को बराबर में बांट लिया था। गौरतलब है कि शव की बरामदगी के बाद उसकी शिनाख्त मृतक के पोते ने उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला के निवासी धनराम पुत्र छोटेलाल के रूप में की थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुहागन के जोड़े में शहीद विवेक की पत्नी ने लगाए 'मेरा फौजी अमर रहे' के नारे

संदेह के आधार पर हिरासत में लिए गए जगदीश और उसके साथी कल्लू ने पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर हत्या की बात कबूली। बताया गया कि आरोपी पहले तो रामधन को बहला-फुसलाकर रेलवे लाइन से होते-होते कोटला खुर्द तक ले गए। 

आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा 

वहीं, पर उन्होंने रामधन की गला रेत कर हत्या करते हुए शव को झाड़ियों में फेंक दिया और पुलिस को यह शव हत्या के करीब 2 दिन बाद ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर बरामद हुआ। जबकि मृतक व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला के निवासी धनराम पुत्र छोटेलाल के रूप में उसी के पोते द्वारा की गई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सुहागन के जोड़े में शहीद विवेक की पत्नी ने लगाए 'मेरा फौजी अमर रहे' के नारे

एडिशनल एसपी प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने रामधन की हत्या के मामले में संदेश के आधार पर हिरासत में लिए गए कल्लू और जगदीश को शनिवार आधिकारिक रूप से गिरफ्तार करते हुए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ