हिमाचल: दो महीने से लापता चल रही थी युवती, सड़ी-गली अवस्था में नाली के पास मिली देह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: दो महीने से लापता चल रही थी युवती, सड़ी-गली अवस्था में नाली के पास मिली देह


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के अंतर्गत आते ज्वालामुखीस्थित चंगर क्षेत्र तहसील खुंडिया के टिक्कर नाला के पास एक युवती की देह बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि शव दो माह पुराना है। मृतक युवती कपड़ों से उसकी शिनाख्त सविता कुमारी उम्र 24 वर्ष पुत्री कश्मीर सिंह निवासी टिक्कर गलोटी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा के बाहर जुटे NPS कर्मियों को झटका: सरकार बहाल नहीं करेगी पुरानी पेंशन योजना

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। बताया गया कि यवती के शव को सबसे पहले नाले की बकरियां चराने गए एक ग्रामीण ने सड़ी-गली अवस्था में देखा और इस बारे में सभी को बताया। 

मंदबुद्धि बताई जा रही है युवती- गिरने से गई जान 

मामले की छानबीन में अबतक यह सामने आया है कि जान गंवाने वाली युवती 4 अक्टूबर से लापता थी और युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाना में दर्ज करवाई हुई थी। थाना प्रभारी खुंडिया प्यार सिंह ने बताया युवती का शव घर से एक किलोमीटर नीचे एक गहरे टिक्कर नाले का पास मिला है और युवती की मौत लगभग 200 फीट ऊंची ढांक से नीचे गहरे नाले में गिरने से हुई है। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम ने दी शहीद विवेक कुमार को श्रद्धांजलि, दस लाख तय नौकरी देने पर भी विचार!

पुलिस ने मृतक युवती के परिजनों के बयान कलमबद्ध किये हैं और किसी ने भी कोई शक जाहिर नही किया है। बताया यह भी जा रहा है कि युवती मंदबुद्धि थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही करते हुए धारा 174  के तहत मामला दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ