हिमाचल: घर से घास काटने निकली थी 'राजकुमारी', फिसलकर खाई में गिरी; दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: घर से घास काटने निकली थी 'राजकुमारी', फिसलकर खाई में गिरी; दुखद निधन


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहा घर से घास काटने गई एक महिला का पैर फिसलने से वह खाई में जा समाई और उसकी मौत हो गई। हादसा सुजानपुर उपमंडल के तहत पड़ती ग्राम पंचायत जनदडू का है। 

सिर में लगी थी गंभीर चोट 

मिली जानकारी के मुताबिक 44 वर्षीय राजकुमारी पत्नी रणजीत सिंह आज सुबह करीब 11:00 बजे के करीब घास काटने के लिए घर से गोशाला कि ओर जा रही थी। इस बीच रास्ते में पैर फिसलने कि वजह से वह नीचे गिर गई। गिरने कि वजह से राजकुमारी के सिर में काफी गहरी चोट पहुंची।

इस पर महिला के परिजन उसे उपचार हेतु सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। परतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

गिरने का पहले नहीं चल सका पता 

वहीं, घटना कि सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला बनके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर अगमी करवाई अमल में लाई जा रही है।

इस मामले  कि पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने बताया कि अगर महिला के गिरने का पता जल्दी चल जाता तो शायद महिला को बचाया जा सकता था। उन्होंने बताया कि महिला के सिर पर गहरी चोट आने के कारण उसकी मौत हुई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ