हिमाचलः 7 दिन से लापता है लाडला- पिता दे रहे 51 हजार का ईनाम, इस नंबर पर संपर्क करें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः 7 दिन से लापता है लाडला- पिता दे रहे 51 हजार का ईनाम, इस नंबर पर संपर्क करें


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले स्थित सुंदरनगर के तहत पड़ते बग्गी क्षेत्र से स्कूली छात्र को लापता हुए आज सात दिन गुजर चुके हैं, लेकिन अभी तक बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाया है। वहीं, अपने बच्चे को ढूंढने के लिए परिजनों को दर -दर भटकना पड़ रहा है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस के हाथों में भी अभी तक इस मामले में कोई सुराग नहीं लगा है।    

लापता बेटे का पता बताने वाले को 51 हजार देकर करेंगे सम्मानित-

इस बीच लापता छात्र आस्तिक के पिता प्रदीप गुप्ता ने अपने बेटे का पता लगाने वाले व उसकी जानकारी देने वाले को 51 हजार रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने आम जनता से आग्रह किया है कि अगर कहीं पर भी उनका बेटा आस्तिक गुप्ता मिलता है या उसकी पहचान होती है तो एसे शख्स को वह नगद इनाम देकर सम्मानित करेंगे। इतना ही नहीं बताने वाले का नाम भी गुप्ता रखा जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में सारी हदें पार: पिता ने 12 साल के बेटे संग किया मुंह काला, बड़ा बेटा पहुंचा थाने

उन्होंने आम जनता से सहयोग की अपील की है। इसके साथ ही अपने बेटे से भी आग्रह किया है कि वह जहां कहीं भी है घर लौट आए। वह किसी भी सूरत में हो उसको अपनाने के लिए तैयार है। वह जहां कहीं पर भी है और उसे पता चल रहा है तो वह घरवालों के फोन नंबर पर संपर्क करे। उसे वहां से खुशी-खुशी घर लौट कर ले आएंगे। 

6 दिसंबर को स्कूल से लौटते वक्त हुए था लापता-

बता दें कि बीते 6 दिसंबर को आस्तिक गुप्ता बग्गी क्षेत्र स्थित अपने चाचा के घर से स्कूल के लिए रवाना हुआ था। परंतु छुट्टी होने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। इस बीच जब बच्चे को परिजनों ने तलाशना चाहा तो उन्हें नहर किनारे उसका बैग बरामद हुआ, लेकिन आस्तिक का कोई पता नहीं चल पाया। इस पर पिता प्रदीप गुप्ता ने पुलिस में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की एक लाख महिलाओं को तीन महीने में मिलेंगे 40-40 हजार रुपए, जानें पूरी योजना

आप भी बच्चे को ढूंढने में अपना योगदान दे सकते हैं। अगर आपने बच्चे को कहीं भी देखा है या आपके पास उससे संबंधित कोई भी जानकारी हो तो आप इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। 

 मोबाइल नंबर 98160-45278, 98056- 44551 और 94186-39139

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ