हिमाचल: पैदल ही ससुराल को निकला शख्स- 200 फीट नीचे गिरा, पत्नी और बच्चे करते रहे इंतज़ार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: पैदल ही ससुराल को निकला शख्स- 200 फीट नीचे गिरा, पत्नी और बच्चे करते रहे इंतज़ार


मंडी। 
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित उपमंडल सुंदरनगर के दुर्गम क्षेत्र सेरीकोठी में खाई से एक 35 वर्षीय शख्स का शव बरामद किया गया है। मृतक शख्स की शिनाख्त प्रकाश चंद निवासी बागलीधारली डाकघर सेरीकोठी के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का लाल: पिता को खोया तो मां ने संभाला, बेटा 'वतन' बना सेकंड लेफ्टिनेंट

बताया गया कि उक्त शख्स 10 दिसंबर को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कोट ससुराल जाने के लिए निकला था। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को कोट जाने के लिए बस में बिठा दिया और खुद शाम को पांच बजे कोट में मिलने की बात कही। 

नशे की हालत में बस से उतरा था 

इसके बाद से ही प्रकाश चंद लापता चल रहा था। वहीं, उसके पिता जय किशन ने इसके बाद बेटे के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। उन्होंने बताया था कि प्रकाश ने पत्नी को कोट में मिलने के लिए कहा था, लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंचा और न ही घर वापस आया। ऐसे में पुलिस ने इस शिकायत पर मामला दर्ज कर प्रकाश चंद की तलाश शुरू कर दी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के पड़ोस में भी आ गया 'ओमीक्रोन' का केस: इस वजह से है अधिक खतरा

इस बीच तलाश शुरू होने पर इस बात का पता चला कि वह साढ़े पांच बजे के करीब 10 दिसंबर को ही सेरी पद्धर में बस से नशे की हालत उतरा था और उसके बाद पैदल कोट की ओर जा रहा था। इसके बाद जब पुलिस ने रास्ते में खोज की तो उसका शव लगभग 200 फुट गहरी खाई में पड़ा मिला। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल कैबिनेटः करुणामूलक-नए वेतनमान, पेंशन और नौकरियों समेत ये मसले होंगे अहम, जानें

वहीं, पुलिस ने अब शव को अपने कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही साथ मामले में पुलिस द्वारा सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ