हिमाचलः पड़ोसी ने झगड़े के बाद 60 वर्षे महिला को छत से दिया धक्का, नीचे गिरने से गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पड़ोसी ने झगड़े के बाद 60 वर्षे महिला को छत से दिया धक्का, नीचे गिरने से गई जान


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में पड़ोसी द्वारा घर की छत से धक्का दिए जाने के कारण एक महिला की लैंटर से गिरकर मौत हो गई। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले के तहत पड़ते बड़ी हलेड़ क्षेत्र का है। मृतक महिला की पहचान 60 वर्षीय शकुन्तला देवी निवासी बड़ी हलेड़ के तौर पर हुई है। 

पहले की गाली गलौच फिर गिराया नीचे-

मिली जानकारी के मुताबिक वीरवार शाम के समय शकुन्तला देवी से उसके पड़ोसी वचित्र सिंह ने गाली गलौच की इस दौरान उसने महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इस वजह से महिला गंभीर रुप से घायल हो गई, जिसे उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज व अस्पताल टांडा पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में भारी बारिश-बर्फबारी का अलर्ट: PM मोदी की रैली में मौसम डाल सकता है खलल

जहां पुलिस को बयान देने के बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस को दिए बयान में महिला ने अपने पड़ोसी पर लैंटर से नीचे गिराने का आरोप लगाया है। बता दें कि दोनों परिवारों का मकान साथ-साथ है। ऐसे में एक-दूसरे के लैंटर तक सीधा आया जाया जा सकता ।

पड़ोसी-आज तुझे में देख लेता हूं कह कर दे दिया धक्का-

इस संबंध में मृतक महिला की बहू ने बताया कि उसकी सास के साथ वचित्र सिहं गाली-गलौच कर रहा था और धमकी देने लगा की आज तुझे में देख लेता हूं। इसके बाद उसने धक्का मुक्की शुरु कर दी। जब वह अपनी सास को छुड़वाने गई तो आरोपित ने उसे छत से निचे फेंक दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में नहीं थम रहा नशे का धंधा: 4 किलो 472 ग्राम चरस की खेप लिए 2 शख्स अरेस्ट

पुलिस ने घटना के संबंध मं आरोपित शख्स के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ