हिमाचलः क्लर्क हत्या केस में आया नया मोड़, यहां मिला खून से सना रुमाल- जांच को भेजा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः क्लर्क हत्या केस में आया नया मोड़, यहां मिला खून से सना रुमाल- जांच को भेजा


मंडीः
हिमाचल प्रदेश में शिक्षा विभाग में कार्यरत क्लर्क की मौत मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम को मामले के संबंध में एक अहम सुराग हाथ लगा है, जिसके जरिए पुलिस केस को सुलझाने में लगी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गरीबी पर भारी पड़ी ठंडी, बर्फबारी से पहले की रात ने छीन ली बेघर की सांसे

बता दें कि पुलिस टीम को बीते कल जांच के दौरान कार वाशिंग स्टेशन जरोल से खून से सना एक रुमाल बरामद हुआ है। यह रुमाल कार वाशर ने टीम को सौंपा है, जिसे जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है।  

आरोपियों की कॉल डीटेल खंगाल रही पुलिस 

अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद टैम्पो ट्रैवलर को स्टेशन में धुलवाया गया था। इसके साथ ही पुलिस टीम आरोपितों के मोबाइल फोन की डिटेल खंगालने में लगी हुई है। 

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताई यह बात 

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि स्कूल में कार्यरत पदम सिंह की मौत मामले में पुलिस को एक अहम सुराग हाथ लगा है। जांच तेज कर दी गई है तथा पुलिस निष्पक्ष जांच कर रही है। जल्द ही घटना की तह तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मां ज्वालामुखी के प्रसादघर में भड़की ज्वाला: रसोइए का बचना चमत्कार से कम नहीं

बता दें कि जंजैहली स्कूल में क्लर्क के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे पदम सिंह निवासी गांव मझाखल का शव बीते सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर मौजूद नाले से बरामद हुआ था। शव के चेहरे पर गंभीर चोंट के निशान भी थे। वहीं, पदम सिंह का शव इस तरह बरामद होने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ