हिमाचल: भाई से कहा घर छोड़ कर जा रहा हूं और पावर हाउस की नहर में कूद गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: भाई से कहा घर छोड़ कर जा रहा हूं और पावर हाउस की नहर में कूद गया

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से युवक के नाहर में कूदने का मामला सामने आया है। घटना पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस और ग्रामीणों की तत्परता से युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। 

पुल से नहर में कूदा:

बता दें कि घटना सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के समीप कुल्हाल क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब एक बजे पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि एक व्यक्ति टेम्पो स्टैंड कुल्हाल वाले पुल से खारा पावर हाउस जाने वाली नहर में कूद गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्कूटी से जा रहे थे दो दोस्त, हुई टक्कर; एक की टूटी सांसे, दूसरा भर्ती

पुलिस टीम भी मौके के लिए रवाना हुई और ग्रामीण भी बाहर निकालने के लिए तत्पर थे। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया। जिसके बाद प्राथमिक उपचार हेतु पांवटा साहिब सिविल अस्पताल उसके भाई की सुपुर्दगी में भेजा गया है।

डिप्रेशन का था शिकार:

युवक की पहचान शूरवीर पुत्र सहदराम निवासी ग्राम कलाथा पोस्ट बढ़ाना थाना सिंघपूरा के तौर पर की गई है। शूरवीर के भाई रामलाल ने बताया कि वह डिप्रेशन का शिकार है। चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 16 वर्षीय ने 11 साल के लड़के संग किया यौन अपराध, पीड़ित का पिता पहुंचा थाने

कुछ दिनों से शूरवीर लगातार परिजनों से झगड़ा कर रहा था। कल रात भी घर में झगड़ा किया और सुबह यह कहकर आया था कि घर छोड़कर जा रहा हूं। जिसके बाद दोपहर को वह नहर में कूद गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ