हिमाचल: टेम्पो में फंसा युवक का पैर, ड्राइवर ने नहीं लगाई ब्रेक; कई मीटर घसीटा, टूटी सांसे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: टेम्पो में फंसा युवक का पैर, ड्राइवर ने नहीं लगाई ब्रेक; कई मीटर घसीटा, टूटी सांसे

सिरमौरः हिमाचल प्रदेश में तेज रफ्तार टैंपो से लटकी रस्सी में पैर फंसने के कारण एक शख्स की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला सिरमौर जिले के पावंटा साहिब उपमंडल के तहत पड़ते बरोटी वाला का है।

मिली जानकारी के मुताबिक बरोटीवाला के रहने वाले जीवन सिंह पैदल अपने घर की ओर जा रहे थे। इस बीच नवादा की ओर से एक तेज रफ्तार टैंपों मौके पर आ पहुंचा। 

टैंपो के पीछे करीब 15 मीटर की लंबी रस्सी लटक रही थी। जो सीथे जीवन के पांव में जा फंसी। ड्राइवर इस बात से अनजान होकर गाड़ी आगे बढ़ाता रहा।

टैंपों चालक मौके से फरार हो गया

इस वजह से वे सड़क पर गिर गए और कुछ दूर तक घसीटते चले गए। इस दौरान उनके मुंह, नाक सहित अन्य जगहों पर काफी चोटें पहुंची। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें प्राथमिक उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: काशी में सीएम जयराम ने पत्नी के साथ प्रधानमंत्री मोदी से की भेंट, PM ने सभी CM को दी ये नसीहत

मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने जीवन को मृत घोषित कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद टैंपों चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बड़ी धांधली: नौकर के नाम कर रखी थी पूरी कंपनी और चल रहा था ड्रग्स का काला धंधा

इसके साथ ही हादसे के संबंध में अज्ञात टैंपों चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी वीर बहादुर  सिंह ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ