हिमाचल: रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले वृद्ध शख्स की हुई पहचान- तेजधार हथियार से रेता गया था गला

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले वृद्ध शख्स की हुई पहचान- तेजधार हथियार से रेता गया था गला


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते कोटला खुर्द में रेलवे ट्रैक पर बरामद किए गए अज्ञात शव के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। ताजा अपडेट के अनुसार शव की पहचान कर ली गई है। वहीं, पोस्टमोर्टम रिपोर्ट के जरिए इस बात का खुलासा हुआ है कि उक्त शख्स की गलत रेत कर हत्या की गई है। 

एक प्रवासी व्यक्ति को थाने में तलब किया 

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान धनराम पुत्र छोटू छोटे राम निवासी जिला बदायूं यूपी के रूप में की गई है। मृतक के पोते संजीव द्वारा उसकी पहचान की गई है। वहीं, पुलिस ने मामले में जांच को आगे बढ़ाते हुए कॉल डिटेल खंगालने के बाद एक प्रवासी व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना तलब किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के 30 वर्षीय जुम्मन निकले चरस तस्कर: बैग फेंक कर भागा पर पकड़ा गया

बता दें कि बीते पांच दिसंबर की शाम को कोटला खुर्द रेलवे ट्रैक के पास एक अज्ञात शव सड़ी गली हालत में बरामद किया गया था। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर डेड हाउस रखने के बाद पड़ताल तेज कर दी थी। इस बीच जब टांडा मेडिकल कॉलेज में शव का करवाया गया तो यह बात सामने आई कि व्यक्ति की मौत गला रेतने के कारण हुई है, जिसके बाद वृद्ध को झाड़ियों में फेंक दिया गया। 

तेजधार हथियार से रेता गया गला

वहीं, दूसरी तरफ स्थानीय लोगों से पूछताछ के दौरान अप्पर अरनियाला में 17 वर्षीय संजीव कुमार निवासी यूपी ने मृतक को अपना दादा बताते हुए पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने संजीव के बयान दर्ज कर मामले की जांच तेज कर दी है। अर्जित सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण तेजधार हथियार से गला रेतना सामने आया है, जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ