हिमाचलः पंजाबी और स्थानीय युवक से पकड़ी डेढ़ किलो चरस, स्कूटी पर थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः पंजाबी और स्थानीय युवक से पकड़ी डेढ़ किलो चरस, स्कूटी पर थे सवार


ऊनाः हिमाचल प्रदेश पुलिस ने गश्त के दौरान दो युवकों के पास से नशे की बड़ी खेप बरामद की है। मामला प्रदेश के ऊना जिले के तहत पड़ते पुलिस थाना गगरेट का है। आरोपितों की पहचान बलबिंद्र सिंह पुत्र मोहन लाल निवासी बंजर बाग निवासी होशियारपुर, पंजाब व विजय कुमार पुत्र जैसी राम निवासी पंजावर ऊना के तौर पर हुई है। 

1 किलो 412 ग्राम चरस बरामद

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम इलाके में गश्त के दौरान मौके से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच मौके पर स्कूटी सवार दो युवक आ पहुंचे जो पुलिस टीम को देखकर घबरा गए। शक के आधार पर जब पुलिस ने स्कूटी की तलाशी ली तो उन्हें वाहन से 1 किलो 412 ग्राम चरस बरामद हुई। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने स्कूटी को भी अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि दोनो युवक नशे की ये खेप कहां से व किसे देने के लिए लाए थे।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा की नशे के खिलाफ जीरो टॉलेरंस की नीति अपनाई गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ