हिमाचल: महिला प्रधान से काम के बदले यौन संबंध बनाने की मांग करता था पंचायत सचिव, हुई FIR

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: महिला प्रधान से काम के बदले यौन संबंध बनाने की मांग करता था पंचायत सचिव, हुई FIR


घुमारवीं।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले स्थित पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाली एक ग्राम पंचायत से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां की महिला प्रधान ने पंचायत सचिव के खिलाफ यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है। 

पुलिस ने दर्ज किया केस 

वहीं, महिला प्रधान द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर घुमारवीं पुलिस ने पंचायत सचिव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) (2) के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला प्रधान द्वारा पुलिस को बताया गया कि ग्राम पंचायत क्षेत्र से संबंधित विकास कार्यों को लेकर पंचायत सचिव को बार-बार कहा जा रहा था। बावजूद इसके पंचायत सचिव जनहित के कार्यों को लंबित करता रहा।

लंबित कार्यों के बदले मांग रहा था सेक्स 

बकौल पीड़िता, जब उसने सचिव को इन कार्यों को लेकर कहा तो सचिव उसे यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। पंचायत प्रधान के मुताबिक़ इस मामले की शिकायत उसने डीसी बिलासपुर तथा बीडीओ घुमारवीं को भी की थी लेकिन सचिव के खिलाफ कोई भी कानूनी कदम नहीं उठाया गया। 

डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि

आखिरकार उसने पुलिस थाना घुमारवीं का दरवाजा खटखटाया। घुमारवीं पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया में पंचायत सचिव के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ