हिमाचलः मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सड़क किनारे बुजुर्ग को मृत पाया, इस बात का है शक

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सड़क किनारे बुजुर्ग को मृत पाया, इस बात का है शक


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क किनारे एक बुजुर्ग का शव बरामद होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ते क्षेत्र का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: PM किसान की 10वीं किस्त कल आ सकती है: इन किसानों को डबल फायदा! आएंगे 4,000

मृतक की पहचान 60 वर्षीय संसार सिंह पुत्र स्वर्गीय धर्म सिंह निवासी गांव गुब्बर पंचायत बगडोली हौरी देवी के तौर पर हुई है। प्रथमदृष्टया यह मामला अज्ञात वाहन द्वारा कुचले जाने का प्रतीत हो रहा है। 

डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने कही ये बात 

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना फतेहपुर के अंतर्गत आते गांव लोह के लिंक रोड पर बुधवार यानी आज सुबह बुजुर्ग का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था। सुबह छः बजे के करीब सैर निकलने के लिए लोगों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान को दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली तस्कर को चंडीगढ़ में सुनाई गई सजाः 4 Kg चरस के लिए 10 साल जेल, 1 लाख जुर्माना

इसके बाद पंचायत प्रधान ने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले के संबंध में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में धुंध बना विलेन: मर्सिडीज़ ने दो गाड़ियों का बनाया कबाड़ा, यहां दुकान में जा घुसी कार

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि संसार सिंह की किसी अज्ञात वाहन द्वारा कुचलने से मृत्यु हुई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पुलिस टीम जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ