हिमाचलः खाई में लुढ़की पिकअप, एक की गई जान- घायल को बचाने उतरा शख्स भी गिरा नीचे

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः खाई में लुढ़की पिकअप, एक की गई जान- घायल को बचाने उतरा शख्स भी गिरा नीचे


चंबाः
हिमाचल प्रदेश में पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते एक शख्स की मौत होने की खबर सामने आई है। जबकि पिकअप सवार अन्य शख्स सहित राहत एवं बचाव कार्य के लिए उतरे एक शख्स के घायल होने की सूचना मिली है। मामाल चंबा जिले के चंबा-लंगेरा मार्ग पर स्थित खुंडी मराल के पास का है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः 5 वर्षीय बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया जंगल, घटिया हरकत करने के बाद अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब पेश आया जब पिकअप में सवार होकर दो शख्स सुबह के समय लंगेरा की ओर जा रहे थे। इस बीच जब वे खुंडीमराल से दो किलोमीटर पीछे पहुंचे तो चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से पिकअप अनियंत्रित होकर 70 मीटर खाई में जा गिरी। 

घायलों को बचाने उतरे शख्स का फिसला पैर, हुआ घायल

वाहन के गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय निवासी मौके पर राहत एंव बचाव कार्य के लिए पहुंचा, परंतु उसका पैर फिसल गया और वह भी नीचे गिरने की वजह से घायल हो गया। हादसे की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। 

यह भी पढ़ें: HRTC बस के ड्राइवर को बोलेरो सवार तीन युवकों ने बहुत पीटा, पुलिस ले गई थाने

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार चालक को गंभीर हालत के चलते मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया गया है।

वार्ड सदस्य भी था मृतक 

इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान त्रिलोक कुमार पुत्र चतर सिंह निवासी गंवा लगेरा तहसील सलूणी व घायल पिकअप चालक की पहचान आयुब पुत्र नजीर मुहम्मद गांव जलाड़ी डाकघर संगणी तहसील सलूणी चंबा के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी: एम्स परिक्षा में 336 वीं रैंक, नर्सिंग ऑफिसर बनने के बाद दिया सफलता का मंत्र

बताया जा रहा है कि मृतक त्रिलोक चंद ग्राम पंचायत भांदल का वार्ड सदस्य भी था। जबकि स्थानिय निवासी की पहचान महिंद्र पुत्र हरी राम गांव लंगेरा डाकघर संघणी के रुप में हुई है। मामले की पुष्टि एसपी अरूल कुमार ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ