हिमाचल पुलिस ने एक ही इलाके में दो युवकों को नशे की खेप संग दबोचा, चरस भी-चिट्टा भी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल पुलिस ने एक ही इलाके में दो युवकों को नशे की खेप संग दबोचा, चरस भी-चिट्टा भी


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा दो मामले प्रदेश के कांगड़ा जिले से रिपोर्ट हुए हैं। जहां शाहपुर पुलिस थाना की टीम ने गश्त के दौरान दो युवकों के पास से नशे की खेप बरामद की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अध्यपाक ने स्कूल में फोन लाने से किया इंकार तो 12वीं के लड़के ने जड़ दिया थप्पड़

पुलिस द्वारा दोनों ही मामलों के संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। 

पहला मामला 

जिले के शाहपुर के तहत पड़ते क्यारी क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक शाहपुर थाना की टीम ने एएसआई पवन कुमार के नेतृत्व में क्यारी गांव के पास गश्त के दौरान एक युवक के पास से 11.27 ग्राम चरस बरामद की है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक की पहचान राजीव कुमार निवासी भनाला, शाहपुर के तौर पर हुई है। 

दूसरा केस

नशा तस्करी का दूसरा मामला भी शाहपुर क्षेत्र का ही है। जहां पुलिस टीम ने एएसआई अश्विनी कुमार के नेतृत्व में सिहोलपुरी गांव के पास गश्त के दौरान एक युवक को 1.7 ग्राम चिट्टे संग दबोचा है। आरोपित युवक की पहचान शुभम कौशिक निवासी प्रेई के तौर पर हुई है। 

यह भी पढ़ें: शिमला में ठंड ने तोड़ा 5 साल का रिकॉर्ड: नारकंडा में ताजा बर्फबारी, मनाली से खज्जियार तक सब सफ़ेद

वहीं, दोनों मामलों की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी त्रिलोचन राजपूत ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपितों के पास ये नशा आया कहां से और वे इसे किसे बेचने वाले थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ