हिमाचल- बड़ा खुलासा: शिक्षा विभाग के क्लर्क की हुई थी हत्या, दो अरेस्ट- नाले से मिली थी देह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल- बड़ा खुलासा: शिक्षा विभाग के क्लर्क की हुई थी हत्या, दो अरेस्ट- नाले से मिली थी देह


 

मंडीः हिमाचल प्रदेश में बीते सोमवार को शिक्षा विभाग में कार्यरत क्लर्क का शव नाले से बरामद होने मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उक्त शख्स की हत्या की पुष्टि हुई है। 

वहीं, इस मामले के संबंध में क्लर्क की पत्नी ने एससी-एसटी अधिनियम के तहत पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई , जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही हत्या मामले के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। 

यह भी पढेंः हिमाचलः पिता और भाई घर में ही थे- दुपट्टे से झूल गया 24 वर्षीय, करता था पार्ट टाइम जॉब

फिलहाल आरएफएसएल की टीम घटनास्थल पर जांच कर रही है। ताकि मामले के संबंध में साक्ष्य जुटाए जा सकें। बता दें कि 45 वर्षीय पदम सिहं शिक्षा विभाग में बतौर क्लर्क अपनी सेवाएं दे रहे थे। इस दौरान बीते रविवार को वह किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। 

यह भी पढ़ेंः हिमाचल: नए वेतन आयोग के एरियर में उलझी जयराम सरकार, 5 किस्तें बनाकर भी देना मुश्किल

काम से लौटते वक्त शाम के समय किसी परीचित व्यक्ति ने उन्हें घर के समीप सड़क पर छोड़ दिया। परंतु वह वहां से घर ही नहीं पहुंचे। इस बीच अगली सुबह पदम सिंह का शव नाले से बरामद हुआ था। उनके शरीर व चेहरे पर चोट के निशान भी पाए गए थे।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल का ड्राइवर पार्किंग में खड़े ट्रक में मृत मिला: क्लीनर ने सुबह देखा- जांच शुरू

वहीं, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह सामने आया है कि क्लर्क की मौत मात्र एक हादसा नहीं बल्कि हत्या है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ