हिमाचल: बैंक में तैनात युवती को छेड़ता था सीनियर, मचा बवाल-उठा ले गई पुलिस

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: बैंक में तैनात युवती को छेड़ता था सीनियर, मचा बवाल-उठा ले गई पुलिस


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले स्थित एक बैंक में तैनात युवती ने अपनी ब्रांच में तैनात वरिष्ठ कैशियर के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप जड़ा है। इस पूरे मामले को लेकर बैंक की ब्रांच के बाहर जमकर हंगामा हुआ। 

मामले का पता चलने पर पहुंची पुलिस ने बैंक कर्मी पीड़िता की शिकायत के आधार पर वरिष्ठ कैशियर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चंद पैसों के लिए अपने साथी के पीठ में घोंप दिया छुरा, मेडिकल कॉलेज ले गए

पुलिस द्वारा आरोपी सीनियर कैशियर को थाना ले जाया गया। जहां पीड़िता की शिकायत के आधार पर उसके खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि बैंक में तैनात एक सीनियर कैशियर ने युवा महिला कर्मी के साथ दोपहर को छेड़छाड़ कर दी। 

एडिशनल एसपी को भी आना पड़ा 

मामला सामने आने के बाद बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी कैशियर को फटकार लगाई। वहीं देर शाम युवती ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने इस घटना की शिकायत पुलिस को सौंपी। घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी परवीन धीमान भी मौके पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी: बिना कोचिंग के एम्स की परिक्षा में मिली 403वीं रैंक, 99.58 % अंक

महिला कर्मी द्वारा लिखित शिकायत हो जाने के बाद कैशियर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया। एडिशनल एसपी प्रवीण धीमान का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ