हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत ले रहा SHO विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर भागा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: 25 हजार की रिश्वत ले रहा SHO विजिलेंस टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर भागा


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ दिनों से विजिलेंस विभाग की ओर से घूस लेने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जा रहा है। इस बीच एक बार फिर रिश्वत लेते एसएचओ को रंगे हाथ पकड़ने पहुंची विभाग की टीम पर गाड़ी चढ़ाने की खबर सामने आई है। मामला हमीरपुर जिले से रिपोर्ट हुआ है। 

मवेशियों को बॉर्डर पार कराने के लिए मांगे पैसे 

मिली जानकारी के मुताबिक हमीरपुर से एचएसओ नादौन नीरज राणा पर आरोप है कि उन्होंने मवेशियों को पठानकोट लेने जाने की अनुमति देने के एवज में 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी है। इतना ही नहीं एसएचओ ने पैसों का भुगतान ना करने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी भी दी। 

जिसकी शिकायत पीड़ित शख्स ने विजिलेंस विभाग को दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए विजिलेंस विभाग की टीम ने उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल विछाया। इस बीच एसएचओ अपनी निजी कार से रिश्वत लेने मौके पर पहुंच गया और उसने शिकायतकर्ता से धनराशि ले ली। 

आरोपित की कार बरामद 

इस दौरान जब विजिलेंस की टीम उसे पकड़ने के लिए आगे बढ़ी तो उसने टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गया। जिसकी शिकायत टीम ने स्थानीय पुलिस थाने में दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित की कार को बरामद कर लिया है। 

हालांकि, एसएचओ नीरज राणा फरार बताया जा रहा है। मामले की पुष्टि एसपी विजिलेंस मंडी रेंज राहुल नाथ ने की है। वहीं, हमीरपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को जिले से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ