हिमाचल का तस्कर 3 किलो चरस लिए अरेस्ट: पहले से नशा तस्करी के तीन मामलों में है आरोपित

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल का तस्कर 3 किलो चरस लिए अरेस्ट: पहले से नशा तस्करी के तीन मामलों में है आरोपित


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से ताल्लुक रखने वाले एक शख्स को पड़ोसी राज्य हरियाणा की पुलिस ने तीन किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित तस्कर की पहचान तुलाराम निवासी गांव करसोग के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा बरामद किए गए नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में पांच से छः लाख के बीच बताई जा रही है।  

बस में कर रहा था सफ़र- तब मिला नशा 

मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा पुलिस की सीआईए नरवाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ढाकल गांव के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान मौके से गुजर रही एक बस में सफर कर रहे तुलाराम की जब तलाशी ली गई, तो उन्हें उसके कब्जे में तीन किलो चरस बरामद हुई।

यह भी पढ़ें: हादसा: शोक जताने जा रहे ग्रामीणों की गाड़ी खाई में लुढ़की, दो महिलाओं की गई जान- कई चोटिल

बताया जा रहा है कि टीम द्वारा यह कार्रवाई राजपत्रित अधिकारी के रूप में पंचायत राज विभाग के एसडीओ अवनेंद्र को बुलाकर उनकी हाजिरी में की गई है। 

जींद, कैथल व नरवाना क्षेत्र में होनी थी सप्लाई 

पुलिस द्वारा एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बरामद नशे को अपने कब्जे में लेकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मकान पर गिरी आसमानी बिजली, आग में स्वाहा हुई 9 दुकानें- करोड़ों का नुकसान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपित तस्कर जींद, कैथल व नरवाना क्षेत्र में नशे की सप्लाई करने आया हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपी तुलाराम के खिलाफ पहले से ही अदालत में चरस तस्करी के तीन मामलों की सुनवाई चल रखी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ