हिमाचल: छात्र को लोहे की रॉड और लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल; स्कूल से निकाले गए आरोपी

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: छात्र को लोहे की रॉड और लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल; स्कूल से निकाले गए आरोपी


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित अर्की उपमंडल के धुंधन में निजी स्कूल के एक छात्र की लोहे रॉड से निर्मम पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

जिले के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल धुंधन के बाहर कुछ विद्यार्थियों ने एक निजी स्कूल के छात्र की निर्मम पिटाई कर डाली। सोशल मीडिया पर इस मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक सहित 5 छात्र लात-घूसों व लोहे की रॉड के साथ हमला कर रहे हैं।

11वीं और 12वीं के छात्र थे आरोपी 

वीडियो वायरल होने के बाद 11वीं कक्षा के एक व 12वीं कक्षा के तीन विद्यार्थियों को स्कूल से निकाल दिया गया है। प्रधानाचार्य सरताज सिंह राठौर ने कहा कि इस तरह के उदंड विद्यार्थियों को अपने विद्यालय परिसर में बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी की अगुवाई में पुलिस ने बुधवार को घटना स्थल का दौरा किया और इस मारपीट में शामिल सभी छात्रों के अभिभावकों के सामने बयान कलमबद्ध किए गए।

पैर पर लोहे की रॉड से किया वार 

मारपीट तब हुई जब स्कूल से छुट्टी होने के बाद पीड़ित छात्र अपने घर को जा रहा था तो उसे रास्ते में 5 युवकों ने घेर लिया। इनमें आपस में थोड़ी सी बातचीत होने के बाद एक युवक ने उसे घूंसा मार दिया, जिसके कारण वह नीचे गिर गया। 

इसके बाद चार अन्य साथी भी उस पर टूट पड़े और लात-घूंसों से हमला कर दिया। इसी बीच एक युवक अपनी पेंट की पिछली जेब से लोहे की रॉड निकाला और उसकी टांगों पर मारने लगा। लोहे की रॉड से टांगों और बाजू में मारा जिससे उसे चोटें आई हैं। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी। 

लड़के ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया था कि वह एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है। पुष्टि करते हुए डीएसपी प्रताप सिंह ने बताया कि किशोर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है व आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ