हिमाचलः जरुरी काम कह कर निकला था मामा के घर से, होटल से बरामद हुई 21 वर्षीय की देह

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः जरुरी काम कह कर निकला था मामा के घर से, होटल से बरामद हुई 21 वर्षीय की देह


हमीरपुरः
हिमाचल प्रदेश में जहरीला पदार्थ निकलने की वजह से एक 21 वर्षीय युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के हमीरपुर जिले स्थित टौणी देवी तहसील के अंतर्गत आती एक पंचायत का है। 

मेडिकल स्टोर में सेल्समैन का काम करता था

मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक हमीरपुर स्थित एक मेडिकल स्टोर में सेल्समैन का काम करता था। इस बीच बीते रविवार उक्त युवक अपने मामा के घर से यह कहकर निकाल था की उसे जरुरी काम है। इसके उपरांत उसने हमीरपुर स्थित एक निजी होटल में रुम किराए पर लिया। 

वहीं, जब काफी समय बीत जाने के बाद भी युवक कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल प्रबंधन ने शक के आधार पर कमरे को खोला। जैसे ही उन्होंने कमरे के भीतर देखा तो युवक फर्श पर बेसुध हालत में पड़ा हुआ था। 

इसकी सूचना होटल प्रबंधन ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

कोई भी सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद 

प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है, हालांकि युवक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। 

उधर, एसपी हमीरपुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम करवा कर युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ