हिमाचल: देवर-भाभी की बाइक को कार ने उड़ाया, उछलकर ट्रक के नीचे पहुंचा युवक- कुचला गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: देवर-भाभी की बाइक को कार ने उड़ाया, उछलकर ट्रक के नीचे पहुंचा युवक- कुचला गया


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश में ट्रक के नीचे आने से एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। मामला प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब स्थित हिमाचल-हरियाणा बार्डर के समीप पेश आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पंजाब-हरियाणा के पर्यटकों ने गाली-झगड़े के बाद निकाली तलवार, 6 अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल रविवार देर शाम के समय 27 वर्षीय शमशाद अली बाइक पर सवार होकर अपनी भाभी जमीला को लेकर कहीं जा रहा था। इस बीच जब वे लालढांग के पास पहुंचे तो उनके आगे दो ट्रक चले हुए थे। उनसे ओवरटेक लेने के दौरान सामने से कार आ गई।

पूरी तरह से कुचल गया सिर 

ऐसे में युवक ने बाइक को धीमा कर लिया। परंतु कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में शमशाद उछलकर सड़क पर गिर कर ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। इस वजह से उसका सिर पूरी तरह से कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मिले जयराम ठाकुर: मंत्री व विधायकों का रिपोर्ट कार्ड सौंपा और..

हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक मौके पर से बहराल की ओर भाग निकला। इस हादसे में बाइक की पिछली सीट पर सवार शमशाद की भाभी को भी काफी चोटें पहुंची हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खाई में लुढ़की पिकअप, एक की गई जान- घायल को बचाने उतरा शख्स भी गिरा नीचे

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मामले की पष्टि डीएसपी पांवटा साहब ने की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ